Evangelistajuan's Blog
La mentalidad del Reino

विश्वास YHWH अल्लाह गर्त मसीह में

  क्या तुम समझते हो कि मसीह अपने मोक्ष का द्वार है. क्या आप मानते है कि किसी आत्मा को जीवित भी अगर शरीर ????? नहीं है
10:9-10 रोम: "…. अगर भगवान के रूप में अपने मुंह से यीशु के साथ तुम्हें स्वीकार है, और अपने दिल में विश्वास है कि परमेश्वर ने उसे मरे हुओं में से जिलाया, तुम्हें बचाया; जाएगा के लिए के साथ एक व्यक्ति का मानना है कि धर्म में जिसके परिणामस्वरूप और वह मुंह से मुक्ति में जिसके परिणामस्वरूप के साथ स्वीकार करते हैं. "

16:16 मार्क: "वह कौन है और विश्वास है बपतिस्मा दिया गया है बच जाएगा, लेकिन वह जो disbelieved की निंदा की है. जाएगा"

विश्वास है, या विश्वास "," सत्य के शब्द से आया होगा, बाइबल. और एक शास्त्र या से उसे या उसके सुसमाचार लाने के बाहर एक सच का कैसे पता चलेगा कि पता चला भगवान के शब्द (Rom. 10:14-15)? वे नहीं कर सकते! 10:17 रोम: "विश्वास तो सुनने से आता है, और मसीह के वचन के द्वारा सुनवाई."

18:8 अधिनियमों: "और Crispus, आराधनालय के नेता, सभी अपने घर के साथ भगवान में विश्वास, और Corinthians जब उन्होंने सुना की बहुत विश्वास कर रहे थे और बपतिस्मा दिया जा रहा है."

क्योंकि केवल मसीह में तुम्हारे पापों away.So धोया जा सकता है मसीह में पश्चाताप, क्या तुम विश्वास करते हो?
13:3 ल्यूक: "मैं आपको बता, नहीं, लेकिन जब तक आप पश्चाताप, तुम सब इसी तरह नष्ट हो जाएगा."

अधिनियमों 17:30: "इसलिए होने अज्ञानता के समय की अनदेखी, भगवान अब पुरुषों है कि सभी जगह पश्चाताप करना चाहिए घोषित है."

26:20 अधिनियमों:, पौलुस ने कहा "दमिश्क के उन पहले दोनों, और यरूशलेम में और फिर यहूदिया के सभी क्षेत्र में और यहां तक कि अन्यजातियों के लिए, कि वे पश्चाताप और परमेश्वर की ओर रुख करना चाहिए, पश्चाताप के लिए उचित कर्म प्रदर्शन." पश्चाताप पाप से निर्णायक "शामिल है", और "भगवान की ओर मोड़". यह निर्णायक "पर हमारे जीवन भगवान के लिए शामिल है" और अपने आप को उसे दे!

स्वीकार

आप इस बात कबूल कर, तुम क्या इसका अर्थ के तहत जब समझ का उपयोग करें. अन्य शब्दों के साथ यह तुम अपने उद्धारकर्ता और मसीहा के रूप में मसीह को स्वीकार करेंगे पूछ रही?
10:9-10 रोम भगवान के रूप में अपने मुंह से यीशु के साथ हमें बताता है कि, ‘अगर तुम कबूल है, और अपने दिल में विश्वास है कि परमेश्वर ने उसे मरे हुओं में से जिलाया, तुम्हें बचाया; जाएगा 10 के साथ दिल का मानना है कि आदमी के लिए, धर्म में जिसके परिणामस्वरूप और मुँह वह स्वीकारते हैं, मोक्ष में जिसके परिणामस्वरूप के साथ. "

10:32,33 मैथ्यू: "इसलिए जो कोई मुझे लोगों के सामने स्वीकार करते हैं, मैं भी उसे अपने पिता जो स्वर्ग में है पहले कबूल करेंगे. लेकिन जो मैं लोगों के सामने से इनकार करते हैं, मैं भी उसे अपने पिता जो स्वर्ग में है पहले से मुकर जाएगा."

"में कबूल" मसीह, हम ईसा मसीह, परमेश्वर के पुत्र के रूप में हमारे उस पर भरोसा है जो एक और हमारे पापों से होगा हमें बचा सकता है, और वह है जो भगवान मानते हैं. जब पतरस 16 मैथ्यू में बयान दिया, उसे पता था बस जो यीशु था! "उस ने उन से कहा," लेकिन जो आप कहते हैं कि मैं हूँ? "और 16 शमौन पतरस ने उत्तर दिया, और कहा," तुम वही मसीह, परमेश्वर रह रहे हैं. "17 और यीशु ने उत्तर दिया, और उस से कहा," धन्य के बेटे तुम हो, साइमन Barjona, क्योंकि मांस और खून के इस आप को प्रकट नहीं किया था, लेकिन मेरे पिता जो स्वर्ग में है "(मैट 16:15-17).

जब मसीह कब्र में दफना दिया और 3 पर था वें दिन वह बढ़ गया था तुम्हें पता है कि यह प्रतिनिधित्व करता है??

वह वास्तव में ऊपर आप में से प्रत्येक के लिए उनके संपूर्ण शरीर जो उसे अपने उद्धारकर्ता के रूप में स्वीकार करेगा देने का प्रदर्शन किया. हम इस गर्त बपतिस्मा करते हैं, और पवित्र शब्द ने मसीह को अपने उद्धारकर्ता के रूप में उसे में विश्वास और शैतान की शक्ति को अस्वीकार.

अधिनियमों 2:38: "……, मन फिराओ, और तुम में से हर यीशु मसीह के नाम पर अपने पापों की क्षमा के लिए बपतिस्मा लिया, और तुम पवित्र आत्मा का उपहार प्राप्त करेंगे. "

22:16 अधिनियमों: ” और अब तुम देरी क्यों उठो?, और बपतिस्मा लिया, और अपने पापों को धो ले, उसका नाम पर बुला रही. "

3:27 लड़की: "आप सभी के लिए जो मसीह में बपतिस्मा लिया मसीह के साथ अपने वस्त्रा है."

पीटर "के बारे में नूह के दिनों में लिखते हैं, सन्दूक, जिसमें कुछ है तो वह है, आठ व्यक्तियों, सुरक्षित पानी के माध्यम से लाया गया के निर्माण के दौरान. जो 21 और इसी, अब तुम बपतिस्मा बचाता है – न हटाने मांस से गंदगी है, लेकिन एक अच्छा अंतरात्मा के लिए भगवान से एक अपील – यीशु मसीह, 22, जो परमेश्वर के दाहिने हाथ में है, के जी उठने के द्वारा स्वर्ग में चला रहा, और स्वर्गदूतों के अधिकारियों और शक्तियों के बाद किया था उसके पास किए गए " (1 3:20-22 पीटर). बपतिस्मा निश्चित रूप से हमारा उद्धार में शामिल है, क्योंकि यह पापों की क्षमा के लिए है, और पतरस का कहना है कि यह "हमें बचाता है." ऊपर हम देखते हैं कि पॉल Galatians कहा है कि यह है कि वे मसीह में है. "

तुम विश्वास है आप के लिए निर्माण, हो सकता है क्योंकि हमारे जीवन आसान नहीं हैं, फिर भी अगर तुम अपने आप में विश्वास कायम करने और अपने परिवार से जब बार महत्वपूर्ण तुम भी मजबूत हमारे प्रभु मसीह यीशु में खड़े कर रहे हैं की जरूरत है
2:10 रहस्योद्घाटन: "… जब तक मौत के वफादार रहो और मैं तुम्हें जीवन का मुकुट दूंगा."

6:12-13 रोम: "इसलिए मत अपने नश्वर शरीर में पाप राज है कि आप अपनी lusts, 13 का पालन करना चाहिए और अधर्म के उपकरणों के रूप में पाप को अपने शरीर के सदस्यों को पेश करने पर मत जाओ, लेकिन भगवान के लिए वर्तमान के रूप में अपने आप को मरे हुओं में से जीवित लोगों, और धर्म के भगवान को उपकरणों के रूप में अपने सदस्य हैं. "

कुछ लोगों का कहना था, हम इन शास्त्रों की पूर्ति के लिए लंबे समय से इंतज़ार कर रहे हैं, अभी तक तो कृपया धैर्य रखें. तुम बार के किनारे पर खड़े हैं, और हमारे उद्धारकर्ता यीशु मसीह की पीढ़ी है जो संकेत दिया गया है में वापसी. "इस पीढ़ी के पास अपने पादरी पूछें" जब तक नहीं होगा इस बारे में कृपया.
2 पतरस 3:9 कहते हैं, भगवान धीमी अपना वादा के बारे में, नहीं है, "कुछ गिनती मंदी के रूप में है, लेकिन आप की ओर रोगी, बधाई देने के लिए किसी को नाश नहीं बल्कि सभी के लिए पश्चाताप के लिए आने के लिए."

जॉन 3:16 कहते हैं, भगवान के लिए इतना दुनिया कि वह अपने ही पुत्र, कि जो कोई भी उसे नष्ट नहीं करना चाहिए में विश्वास करता दिया प्यार किया है, ", लेकिन अनन्त जीवन है."

Ninguna respuesta to “विश्वास YHWH अल्लाह गर्त मसीह में”

Responder

Introduce tus datos o haz clic en un icono para iniciar sesión:

Logo de WordPress.com

Estás comentando usando tu cuenta de WordPress.com. Cerrar sesión / Cambiar )

Imagen de Twitter

Estás comentando usando tu cuenta de Twitter. Cerrar sesión / Cambiar )

Foto de Facebook

Estás comentando usando tu cuenta de Facebook. Cerrar sesión / Cambiar )

Google+ photo

Estás comentando usando tu cuenta de Google+. Cerrar sesión / Cambiar )

Conectando a %s

A %d blogueros les gusta esto: